फिलीपीन शेयर बाजार में कारोबार







+

फिलीपीन शेयर बाजार में कारोबार epgarias ने कहा: 2010/06/26 10:42 फिलीपीन शेयर बाजार में कारोबार इन धागे का उद्देश्य हमारे स्टॉक्स / बाजार विश्लेषण या यहां तक ​​कि व्यापार संसाधनों को एक दूसरे के लिए मदद और साझा करने की कोशिश करने के लिए है। बस उत्सुक kinsa ninyo आंग सक्रिय रूप से तकनीकी विश्लेषण का उपयोग शेयर बाजार के कारोबार? अब वर्तमान में जीने के लिए व्यापार कर रहे हैं, जो एक जीवित या के लिए Kinsa ninyo उत्साह पत्रिका व्यापार? आप जानते हैं कि भारी मुनाफा / धन हमें ला सकता है शेयर बाजार के कारोबार की दिशा में सही ज्ञान और दृष्टिकोण के साथ? बदले में यह अंततः हमारी दिन के रोजगार की जगह या यहां तक ​​कि हमें हमारे जल्दी सेवानिवृत्ति SA atoa काम के लिए पर्याप्त पैसे बचाने के लिए कर सकते हैं। शेयर बाजार के कारोबार के लिए पैसे की बड़ी मात्रा में कमाने के लिए हर किसी को, पैरा रा नि सा MGA seryoso JUD के लिए नहीं है। यह अच्छा नहीं है, जो मात्र जुआ, के रूप में एक वास्तविक व्यापार बाकी mahimo लैंग JUD नी सिया के रूप में एक ही आत्म अनुशासन और उपचार की आवश्यकता है। यहाँ मेरी कहानी है: मैं शेयर बाजार के मध्य पिछले वर्ष व्यापार शुरू कर दिया। जब मैं पहली बार वर्ष की एक जोड़ी पहले जिस तरह से वापस शेयर बाजार एसए कोआ माता पिता से मिलवा दिया गया था। लेकिन उस समय दिली JUD Ko गंभीर पीए और wala देहात दस्ता Ko kaalaman स्नातकीय पर्याप्त पैसा दौरान एसए शेयर बाजार venturing शुरू करने के लिए। मैं नी भाई बो सांचेज kerygma पत्रिका पढ़ citiseconline दलाल की विशेषता के बाद हमारे पैसे SA शेयरों डालने का एहसास हुआ सत्ता में सक्षम था और माका P5,000 के रूप में उस के लिए के रूप में कम Ko स्नातकीय निवेश JUD ना शुरू करते हैं। नी पूरी तरह से पैसे के बारे में मेरी धारणा को बदलने जो दस्ता Ko SA iyaha सही मायने में अमीर क्लब में शामिल हो। सही मायने में अमीर क्लब पूरी तरह से मुझे सफल होने के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण घटक दे। शेयर बाजार व्यापार करने के लिए शुरू मुझे ना Labi के लिए आसान नहीं है wala JUD magtudlo SA akoa। मैं अपनी पहली शेयरों पैक्स खरीदने याद है। मैं उस समय coz kusog आंग मांग देहात Niya दौरान बहुत उत्साहित और वर्तमान में ऊपर जा रहा था। लेकिन मेरी गलती didto diay को Ko nakapalit SA तास ना नगा कीमत दिनों nibagsak JUD नी सिया के अगले दो दौरान की वजह से लाभ लेने के लिए। पहले छह महीनों के Kay दिली JUD Lalim लेकिन मैं हार और मैं अंत में दक्षिण अफ्रीका के कोआ सीखने की अवस्था के माध्यम से तोड़ पाया जब तक सिर्फ अपनी गलतियों से सीखने पर रखना कभी नहीं। कहानी में कटौती करने के लिए कम मैं वास्तव में मेरे व्यापार के साथ बहुत ही उत्पादक बन जाते हैं। यह दावा करने के लिए, लेकिन निवेश करने या शेयर बाजार व्यापार करने की कोशिश करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए नहीं है। YTD लाभ का अनुमान, 127% YTD लाभ, जीत% 65 ट्रेडों से 60% है 264%, औसत दैनिक मुनाफा% 1.08% है: इस साल के फरवरी को पेश करने से, अपने पोर्टफोलियो का प्रदर्शन है। ट्रेडर का अकादमी: मैं वास्तव में मैं अक्सर मेरे तकनीकी विश्लेषण के बाद जहां एक ब्लॉग है। ना दस्ता Ko कई सीख सकते हैं जहां didto व्यापार संसाधनों और लेख के एक जोड़े। नए हैं और फिलीपीन शेयर बाजार के बारे में कुछ ज्ञान हासिल करने के लिए चाहते थे, जो उन लोगों के लिए। मैं डाउनलोड या इस सामग्री को पढ़ने के लिए प्रोत्साहित: सार्वजनिक उपक्रम इन्वेस्टर प्राइमर: एक बुनियादी गाइड फिलीपीन शेयर बाजार में निवेश करने के लिए ================================================== = 2013/02/20 अद्यतन करें: अंत में लगभग 4 साल के लिए शेयर बाजार में रहने के बाद। मैं अंत में मेरी सीखने की अवस्था से स्नातक किया। चीजों की एक बहुत उन 4 वर्षों में हुआ। मैं बाजार में मेरे निजी अनुभवों से बहुत कुछ सीखा है, और उसकी वजह से मैं एक सफल व्यापारी बनने के लिए पर्याप्त परिपक्व है। अभी मैं & quot पर एक ही चलने है, शेयर बाजार Pilipinas & quot ;. धागे का नाम है & quot; Epgarias स्टॉक विश्लेषण में & quot ;. मैं भी विशेष रूप से कैसे सफलतापूर्वक तकनीकी विश्लेषण का उपयोग कर यह व्यापार करने के लिए शेयर बाजार के बारे में छोटे से समूह व्याख्यान / संगोष्ठी का आयोजन कर रहा हूँ। व्याख्यान के लिए अपनी रुचि है, अगर आप जानकारी के लिए मुझे ईमेल कर सकते हैं। अन्त में मैं फिर से शामिल होने के लिए आप सभी को आमंत्रित कर रहा हूँ: TrulyRichClub। मैं शेयर बाजार में निकले, तब से मैं एक नियमित ग्राहक होने रोक कभी नहीं। शेयर बाजार के बारे में उनकी नियमित न्यूज़लेटर सफल बनने में मेरी बहुत मदद की है। मैंने सोचा कि मैं क्या मतलब है पर गवाही कर सकते हैं, जो सदस्यता उन का एक बहुत यकीन है। ================================================== ===== अद्यतन 2014/03/17 चीजों की एक बहुत कुछ इस धागे की मेरी अंतिम अद्यतन के बाद से हुआ। शेयर बाजार में Pilipinas & quot; हुआ कि बड़े बदलाव की है कि मैं अब सक्रिय नहीं & quot मेरी निजी धागे पर कर रहा है; मैं हाल ही में इतना व्यस्त हो गया है और अपने खुद के धागे पर ध्यान केंद्रित नहीं कर सकते हैं कि कारण के लिए। अपनी खुद की निजी धागा लेकिन समय परिवर्तन होने इसके गया मज़ा। इसके अलावा अब जनता के लिए अपने सभी व्यक्तिगत लेती है या ट्रेडों खुलासा नहीं कर सकते। अब केवल व्यक्तियों का चयन किया है। मैं अभी भी विशेष रूप से कैसे सफलतापूर्वक तकनीकी विश्लेषण और मौलिक विश्लेषण दोनों का उपयोग कर यह व्यापार करने के लिए शेयर बाजार के बारे में एक कोचिंग पर छोटे से समूह व्याख्यान और 1 आयोजन कर रहा हूँ। व्याख्यान के लिए अपनी रुचि है, अगर आप जानकारी के लिए मुझे ईमेल कर सकते हैं। Epgarias द्वारा संपादित पिछले; 09:26 पर 2014/03/17।