विदेशी मुद्रा के लिए गुप्त







+

विदेशी मुद्रा के लिए गुप्त क्या मैं आपको एक राज़ बता सकता हूं? विदेशी मुद्रा के लिए एक रहस्य है? Forex8221 के लिए गुप्त, मैं अक्सर लोगों को एक 8220 में पाया गया है कि सुना है; या वे इस 8220 से अत्यंत लाभदायक हो पा रहे हैं कि, एक अजीब trick8221; । मुझे लगता है यह समय के बारे में सुना है और फिर से है, लेकिन कोई 8220 की है; trick8221; मैंने कभी भी अपने दावे पर खरा उतरा है परीक्षण किया है कि (तुम कैसे हो?) अब, मैं इन चालों से काम नहीं करते क्यों के बारे में थोड़ी देर के लिए बात कर सकते हैं, लेकिन यह एक और दिन के लिए एक और लेख है। यह लेख विडंबना यह है कि मैं विदेशी मुद्रा के लिए एक रहस्य नहीं है विश्वास है, कि तुम्हें बताने के लिए है। मैं इस एक अजीब चाल है कि आप rich8230 बनाने की क्षमता है विश्वास है कि; चाल यह है: चालें में खरीद नहीं। 8220 की कोशिश कर रहे व्यापारियों के एक बड़े बहुमत पहले से ही नहीं है; exploit8221; इन चालों बाजार में और पैसा खोने। हम गाड़ी में सवार पर कूद और हम तुरन्त अमीर पाने के लिए एक गुप्त उपयोग कर सकते हैं कि इस विचार में गिर जाते हैं, तब हम सिर्फ मूक पैसे यापन लाभ लेने के लिए आसान है कि समूह के लिए खुद को जोड़ सकते हैं। हम तो बस इस खेल में पैसा बना रहे हैं कि कुछ प्रतिशत को खत्म करने के लिए उनके पैसे सौंप रहे हैं कि लोगों के बंडल का हिस्सा बनें। वैसे, किसी को किया है, तो उन्हें पैसे की इस पागल राशि कर सकता है कि विदेशी मुद्रा के लिए एक चाल मिल जाए, आप उन्हें एक सौ डॉलर के लिए आप को बेच दिया जाएगा लगता है? मुझे ऐसा लगता है न। कोई तुमसे कह रही है कि अगर आप हर महीने अपने खाते डबल कर सकते हैं कि लोगों को बेच सिस्टम सभी धोखाधड़ी कर रहे हैं कि कहने के लिए नहीं है, लेकिन (कुछ मामलों में या हर दिन भी!) आप चलाने की जरूरत है। पागल दावों और ब्लैक बॉक्स सिस्टम से दूर रहकर नहीं उत्पादों को खरीदने और उनके साथ अपने पैसे व्यापार खोने नहीं द्वारा आप पैसा बचाना होगा। फिर, अपने खातों स्वचालित प्रणाली द्वारा कारोबार होने पूरी तरह से ठीक है और आप के लिए बहुत लाभदायक हो सकता है; लेकिन आप उन्हें वास्तविक पर आधारित हैं कि स्वचालित प्रणाली, ठोस रणनीतियों और बाजार का फायदा उठाने की कोशिश नहीं है कि चाल और 100% एक month8230 बनाने की कोशिश नहीं की रणनीतियों होना चाहते हैं; विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए गुप्त खिचड़ी भाषा itYou चाल की कोशिश को रोकने के लिए है। हम बाजार में एक बचाव का रास्ता खोजने की कोशिश कर कम समय बिताया है, और अधिक समय पूरी तरह से विश्लेषण कर रही है, बाजार का अध्ययन, और हमारे पैसे प्रबंधन रणनीति सुधारना है, तो मुझे लगता है हम से दूर एक बहुत बेहतर होगा विश्वास करते हैं। मैं यह है कि मैं बात कर रहा हूँ समझने के लिए सभी के लिए संघर्ष कर व्यापारियों के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्हें लगता है और मैं वास्तव में फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन या आप का उपयोग करें जो कुछ भी हो सकता है (यहां तक ​​कि ई-मेल) के साथ इस लेख साझा करने के लिए आप से पूछना करने के लिए यहाँ एक पल लेने के लिए करना चाहते हैं इस लेख के बारे में। आप ऐसा करने में एक पल लेने के न मन तो, अगर मैं इसकी सराहना करता होगा! 8230 ;. वापस चाल के लिए आप विदेशी मुद्रा में पता करने की जरूरत है! मैं व्यापार से समृद्ध हो रही के साथ एक समस्या है न; मैं सिर्फ लोगों को यह 8220 का कहना है कि जब एक समस्या है, आसान और quick8221 ;. मैं कभी मिले हैं कि कोई भी अमीर विचार किया जा करने के लिए पर्याप्त धन अर्जित किया है, और यह आसान है या जल्दी गया था कहा गया है। Forex4noobs से निक अपने लेखों में से एक में रिच धीरे हो रही है के बारे में बात करती है। उन्होंने कहा कि वास्तव में कुछ अच्छे अंक करता है और मैं इस लेख के बारे में बात कर रहा हूँ चीजों में से कुछ की पुष्टि करता है। निक कहते हैं, एक बड़ी बात यह है कि वह यह समय और प्रयास लेता है क्योंकि आप में सफल होना चाहते हैं किसी भी कैरियर के समय और प्रयास के टन लेने के लिए जा रहा है, क्योंकि लोगों को विदेशी मुद्रा पर देने के लिए यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण जब पाता है। आप को चुनौती यहाँ से बाहर एक कैरियर के रूप में विदेशी मुद्रा में लग रहा है। यह अपनी आय का एकमात्र स्रोत नहीं हो सकता है, लेकिन यह अभी भी धीरे धीरे करने में समय और प्रयास डाल रैंकों को स्थानांतरित करने की आवश्यकता है। यहाँ मैं आप कल्पना करना चाहते स्थिति है: अपने ट्रेडिंग खाते अपने व्यवसाय है, और आप, व्यक्तिगत व्यापारी के रूप में, अपने व्यापार के एक नए कर्मचारी हैं। वर्ष # 1: आप गलतियों का एक बहुत बनाने। आप साल भर में कुछ रुपये बना है, लेकिन कुल मिलाकर, अगर आप व्यापार के पैसे खर्च हुए। वर्ष # 2: आप वास्तव में आप क्या कर रहे हैं पर अच्छा बनने के लिए अतिरिक्त घंटे काम शुरू करते हैं। अभी भी गलतियाँ हैं, लेकिन उनमें से भी कम है। आपका वेतन कुछ हद तक बढ़ जाती है, और आप मूल रूप से व्यापार करने के लिए एक तोड़ भी परिसंपत्ति है। वर्ष # 3: अब आप इस लगता है की एक बहुत अच्छा विचार है। आप और अधिक समय की योजना बना खर्च करते हैं और आप बेहतर अमल कर सकते हैं ताकि पढ़ रही है। बेशक, अपने क्षेत्र में पेशेवरों की तुलना में, आप एक रंगरूट माना जाता है, लेकिन कम से कम इस साल आप अपने व्यापार के लिए एक छोटा सा अंतर से तोड़ भी बिंदु पर काबू पाने में मदद मिली। वर्ष # 4: इस साल अपने वर्ष होने जा रहा है। तुम क्या यह लेता समझते हैं। आप अपने प्रक्रिया को सुव्यवस्थित कुछ अनावश्यक खर्च में कटौती (उन कुछ मूर्ख / बुरा ट्रेडों होगा), और वास्तव में जब समय आता है पर अमल करने के लिए पता है। यह काफी ज्यादा सफल होने के लिए नहीं किया जा रहा है, तो आप यहाँ और वहाँ अपने व्यापार के लिए कुछ संभावित लाभ दे देते हैं, लेकिन आप निश्चित रूप से व्यापार के लिए लाभदायक हो मदद कर रहे हैं। वर्ष # 5: अब आप खुद के अनुभव पर विचार करें। आप एक बहुत माध्यम से किया गया है, और आप अपने आप को संभाल करने के लिए कैसे पता है। आप यह वास्तव में आप यह आप के लिए इस्तेमाल की तुलना में बहुत अधिक कई बनाने के लिए करने के लिए इस्तेमाल की तुलना में बहुत कम समय लगता है इस मुद्दे पर जहां हो रही है। बेशक, आप और अधिक जिम्मेदारी है कि अब, अपनी गलतियों को वास्तव में आप अधिक पैसे खर्च होंगे, लेकिन अपने दिन-प्रतिदिन की सफलताओं अधिक के रूप में अच्छी तरह से आप कर रहे हैं, क्योंकि वह ठीक है। वर्ष # 6 और परे: तुमने किया! अब आप क्रूज नियंत्रण पर मूल रूप से कर रहे हैं। आप रिटायर हो सकते हैं इससे पहले कि आप अभी भी थोड़ी देर है, लेकिन चीजों को आप के लिए सरल कर रहे हैं और पैसा बनाने में सिर्फ एक प्रक्रिया है। हम चाहते हैं कि ^^ तरह सोच सकता है, तो हम हमारे व्यापार में और अधिक स्थिर एक बहुत कुछ है, आपको लगता है न होगा? मेरे लिए, और शायद आप भी, यह है कि यह विदेशी मुद्रा की बात आती है जब लंबे समय तक ध्यान केंद्रित करना मुश्किल है, लेकिन मैं अपने लाभ के लिए समय का उपयोग वास्तविक धन किया जाता है कि समझते हैं। आप अपने खाते को दोगुना करने में सक्षम हैं, तो उदाहरण के लिए, हर हर yearinstead आप एक 60 साल लंबे करियर के बाद होता है पैसे monthimagine। आप एक 10 हजार डॉलर खाता था और 60 साल के लिए हर साल अपने खाते दोगुनी हो, तो आप एक संकेत दे, तो आप पृथ्वी पर सबसे अमीर व्यक्ति होगा। तो, मुझे लंबे समय पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अनुमति देते हैं। मैं वित्त के साथ, हम अभी यह चाहते हैं कि समझते हैं, और हम भी अभी यह आवश्यकता हो सकती है, लेकिन एक छोटे खाते रहने वाले एक बंद करने की कोशिश कर ऐसा करने के लिए एक बहुत, बहुत खतरनाक बात है। एक छोटे से खाता बढ़ने और अंत में वास्तविक आय के साथ उपलब्ध कराने, लेकिन यह सिर्फ किसी भी अन्य क्षेत्र में अपना कैरियर की तरह एक दीर्घकालिक प्रक्रिया होने की जरूरत है सकते हैं। अपने विचार और राय के साथ एक टिप्पणी छोड़ दो! और ट्विटर पर मेरे पीछे आओ!